Skip to content

Mahindra की नई स्कीम, आज खरीदें और 90 दिन बाद पेमेंट करें

इसमें दोराय नहीं है कि कोरोना महामारी की वजह से देश की इकोमॉनी पर बुरा असर पड़ा है. कार कंपनियों की बिक्री और मैन्यूफैक्चरिंग दोनों धीमी पड़ गई है. यही वहजह है कि कंपनियां अलग-अलग तरीके से अपने सेल्स सुधारने में लगी हैं. इसी को देखते हुए Mahindra अपने कस्टमर्स के लिए नई फाइनेंस ऑप्शन लेकर आई है.

कंपनी ने हाल ही में “Own Now and Pay after 90 days” यानी “आज खरीदें और 90 दिन बाद पेमेंट करें” नाम से एक प्रोग्राम शुरू किया है जिसके तहत कस्टमर्स जब भी चाहें अपनी पसंद का कोई भी महिंद्रा मॉडल खरीद सकते है और तीन महीने के बाद से अपनी ईएमआई शुरू करा सकते हैं.

ऑनलाइन बुकिंग करने पर भी फायदा

Mahindra ने ऑनलाइन बुकिंग कराने वालों के लिए स्कीम शुरू की है. अगर कोई कस्टमर ऑनलाइन बुकिंग कराता है, तो उसे 3,000 रुपए की एडिशनल एक्सेसरीज और ऑनलाइन लोन सेंक्शन के बाद 2,000 रुपए तक के फायदे भी दिए जाएंगे. 

इसके अलावा महिंद्रा अपने कस्टमर्स को एसेसरीज कन्वर्ट कराने का भी ऑप्शन दे रही है और साथ ही उन्हें एक्सटेंडेड वॉरन्टी या वर्कशॉप के बिल ईएमआई के रूप में भरने और 3000 रुपये तक के कैशबैक जैसे फायदे भी दिए जाएंगे.

लोगों के दिए जाने वाले दूसरे फाइनेंस ऑप्शन

कस्टमर्स को कई और तरीके के फाइनेंस ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं. इसमें कम ब्याज दर से लेकर ईएमआई पर एक्सटेडेड वारंटी की सुविधा शामिल है. एक नजर इन ऑप्शन परः

– 7.25 प्रतिशत से शुरू होने वाली कम ब्याज दर

– 100% तक की ऑन-रोड फंडिंग

– एक्सेसरीज और एक्सटेंडेड वारंटी पर फंडिंग

– 0 फोरक्लोजर चार्जेज

– यूटिलिटी व्हीकल के लिए 8 साल तक का लोन

– यूटिलिटी व्हीकल के लिए कम से कम 799 रुपए प्रति लाख से शुरू होने वाली ईएमआई – डेबिट/क्रेडिट कार्ड से भुगतान के आधार पर एक्सेसरीज और एक्सटेंडेड वारंटी के लिए ईएमआई

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: